प्रियंका ने ठुकराया 'डॉन 3' का प्रपोजल
प्रियंका ने ठुकराया 'डॉन 3' का प्रपोजल
Share:

बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी आया था जब शाहरुख की प्रियंका के साथ नज़दीकियां कुछ ज्यादा ही बड़ गयी थी. उनके लव अफेयर की गूँज पूरे बॉलीवुड के गलियारों में गूँज रही थी. जिसके चलते गौरी खान ने शाहरुख़ को प्रियंका से दूरी बनाने की वॉर्निंग दे दी थी. गौरी के इस फैसले से प्रियंका को काफी बुरा लगा था. अब आलम यह है कि किंग खान प्रियंका के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं लेकिन, प्रियंका का मानना है कि उन्हें भले घर पर खाली बैठना पड़े लेकिन वो शाहरुख़ के साथ कभी काम नहीं करेंगी.

कुछ समय पहले खबरें आ रही थी कि प्रियंका डायरेक्टर राकेश शर्मा के साथ जल्दी ही किसी बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. उस बायोपिक में प्रियंका के साथ आमिर खान को कास्ट किया जा रहा था. प्रियंका ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए खा था कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद हैं, लेकिन जैसे ही पता चला कि इस फिल्म में आमिर को हटाकर शाहरुख़ एंट्री लेने वाले हैं, तभी प्रियंका ने भी अपना नाम वापस पीछे ले लिया. डायरेक्टर्स के लाख समझने पर भी प्रियंका अपनी बात पर डटी रही. अब थक हारकर फिल्म निर्माता किसी नए चेहरे की तलाश में लगे हुए हैं.

ख़बरों में तो यह भी सुनने को मिला था कि डॉन सीरीज के तीसरे पार्ट डॉन-3 के लिए प्रियंका ने शाहरुख़ खान के साथ काम करने को लेकर हाँ करदी हैं, लेकिन यह खबरें सिर्फ अफवाह बनकर रह गयी. माना जाता है कि प्रियंका, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की अच्छी दोस्त हैं लेकिन वह भी उन्हें इस फिल्म के लिए मनाने में नाकाम रहे. और फिल्म मेकर्स ने भी अब इस फिल्म के लिए प्रियंका की उम्मीद छोड़ दी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त

रणवीर के बचाव में आगे आई दीपिका

Video : बॉलीवुड की ताजा और मसालेदार खबरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -