कांजीवरम साड़ी में शहनाज ने ढाया हुस्न का कहर
कांजीवरम साड़ी में शहनाज ने ढाया हुस्न का कहर
Share:

बिलियन लोगों के दिलों की धड़कन शहनाज गिल को अपने अंदाज और लुक्स से फैंस के दिलों पर जादू चलाना बखूबी जानती है। आज तक उन्होंने कभी भी अपने फैशन सेंस और लुक से फैंस को निराश नहीं कर पाए है। हाल ही में ये खूबसूरत बला एक बार फिर अवॉर्ड नाइट में अपने लुक का कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। ट्रेडिशनल लुक में शहनाज ने सबका दिल जीत चुके है। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन  फोटोज में शहनाज सिल्वर और गोल्ड कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी, हाथों में चूड़ियां और बालों पर गजरे के साथ कंप्लीट कर रखा है। पंजाब की ब्यूटी की साउथ इंडियन लुक में खूबसूरती देखने के लिए मिल रहा है। इन फोटोज को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिन पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है।

वर्कफ्रंट पर, शहनाज गिल जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाली है, जो क्रिसमस के अवसर पर 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। मूवी में उनके अलावा पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी दिखाई देने वाले है।  

मुसीबत में फंसे नयनतारा और विग्नेश शिवन, तमिलनाडु सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल का सी गंभीर बीमारी के चलते हुई निधन

विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -