'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग के दौरान राघव जुयाल संग मस्ती करती नजर आई शहनाज गिल
'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग के दौरान राघव जुयाल संग मस्ती करती नजर आई शहनाज गिल
Share:

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर ने रिलीज होने के उपरांत से ही पूरे देश में हलचल भी पैदा कर दी है। हर तरफ फैन्स फिल्म के ट्रेलर की ही चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे है। अब मूवी की रिलीज के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को डबल करते हुए मूवी के मेकर्स ने 'किसी का भाई किसी की जान' कास्ट के मजेदार पलों को कैप्चर करते हुए एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी जारी कर दी है। वीडियो में राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल और जस्सी गिल को दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वो 'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग के बीच मस्ती कर रहे हैं।

BTS वीडियो में शहनाज गिल और जस्सी गिल को फोरग्राउंड में घूमते हुए दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में मूवी का बहुत लोकप्रिय गाना बिल्ली बिल्ली प्ले होने लगा है। वीडियो में राघव जुयाल को भी इस मस्ती में शामिल होते देखा जा सकता हैं और ऐसा लगता है कि मानों तीनों शुटिंग के मध्य ब्रेक को खूब एंजॉय कर रहें है। जबकि यह गाना फिलहाल अपनी मस्ती और दिलकश बीट्स के साथ जनता के दिलों पर राज कर रहा है, वहीं गाने का यह मजेदार BTS वीडियो देखने के उपरांत अब तो मूवी की रिलीज के लिए उत्साह और बढ़ चुका है।

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बताई जा रही है। मूवी में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की मूवी के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होने वाली है।

इस साल मेट गाला में दिखेगा आलिया का जलवा

जावेद अख्तर के 26/11 कमेंट पर आया पाक क्रिकेटर का बयान, जानिए क्या बोले?

एक्सीडेंट की खबर आने के बाद संजय दत्त ने दिया हेल्थ अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -