इस साल मेट गाला में दिखेगा आलिया का जलवा
इस साल मेट गाला में दिखेगा आलिया का जलवा
Share:

हॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला का आयोजन जल्द ही होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इस इवेंट का आयोजन मई में ही होने जा रहा है। कई वर्षों से मेट गाला के रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड हसीनाओं ने अपना जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी है। वहीं, अब अभिनेत्री आलिया भट्ट भी मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू  करने वाली है। 

आलिया का मेट गाला डेब्यू:  खबरों का कहना है कि इस वर्ष के मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट भी भाग लेती हुई दिखाई देने वाली है। इस मौके पर वह जाने-माने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के आउटफिट में जलवा बिखेरती हुई दिखाई देने वाली है। इससे पहले भी आलिया कई बार प्रबल के आउटफिट भी पहन चुकी है। वह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए खास आउटफिट तैयार कर चुके हैं। आलिया के फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है। हालांकि अब तक इस बारे में आलिया भट्ट की और से कोई आधिकारिक एलान नहीं हो पाया है।

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कर चुकी हैं डेब्यू: खबरों का कहना है कि  मेट गाला एक चैरिटेबल फैशन शो है, जो हर साल मेट्रोपॉलिटन म्यूजिम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट, न्यूयॉर्क में होने वाला है। आलिया से पहले ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मेट गाला में दिखाई देने वाली है। 

जावेद अख्तर के 26/11 कमेंट पर आया पाक क्रिकेटर का बयान, जानिए क्या बोले?

एक्सीडेंट की खबर आने के बाद संजय दत्त ने दिया हेल्थ अपडेट

अनुपम खेर ने किया सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाने का ऐलान, पोस्ट देख भावुक हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -