जावेद अख्तर के 26/11 कमेंट पर आया पाक क्रिकेटर का बयान, जानिए क्या बोले?
जावेद अख्तर के 26/11 कमेंट पर आया पाक क्रिकेटर का बयान, जानिए क्या बोले?
Share:

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम मनी बैक गारंटी से अभिनय के जगत में उतर रहे हैं। इस फिल्म में वसीम अकरम की बेगम शनायरा अकरम भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के चलते कई मुद्दों पर चर्चा की। वसीम अकरम की फिल्म पॉलिटिकल सटायर है। फिल्म में फवाद खान, हिना दिलपजीर, अली सफीना, शयान खान, जैसे स्टार्स हैं। 

वसीम ने बताया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने फिल्मों में एंट्री कैसे ली। साथ ही जावेद अख्तर के पाकिस्तान में दिए कमेंट पर भी बोले। क्रिकेटर वसीम अकरम अब मनी बैक गारंटी फिल्म में दिखाई देंगे। उन्होंने मीडिया से चर्चा के चलते बताया कि फिल्मों में कैसे आए। उनसे पूछा गया कि क्या दोनों ने एक-दूसरे को पुश किया था? इस पर वसीम अकरम जवाब देते हैं, नहीं। फैसल बहुत टैलेंटेड डायरेक्टर हैं। मैं पाकिस्तान में एक मोबाइल कंपनी के लिए भी उनके साथ काम कर चुका हूं। एक दिन अचानक उनका फोन आया तथा बोला कि वह एक फिल्म बना रहे हैं। मैंने कहा, बढ़िया है। उन्होंने बताया कि उनके पास मेरे लिए भी खास किरदार है। मैंने बोला, मैं एक्टर नहीं हूं। इस पर वह बोले कि मुझे कई वर्षों से पता है कि आपको अभिनय पसंद है। उन्होंने मेरा पार्ट पढ़कर सुनाया। उन्होंने बताया कि 9 से 10 दिन लगेंगे एवं बाकी कास्ट के बारे में भी बताया। फिल्म में मेरी सबसे बड़ी सुपरस्टार शनायरा भी थीं। शनायरा कहती हैं कि उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट के बारे में थोड़ा बहुत बताया था तो मैंने सोचा चलो साथ में करते हैं। तो हमने कर ली।

हाल ही में वसीम अकरम ने जावेद अख्तर के एक कमेंट पर हुए विवाद पर भी बोला। वसीम से पूछा गया था, 26/11 आतंकी हमले पर जो बोला था पाकिस्तान एवं भारत में इसे अलग-अलग प्रकार से लिया गया। वसीम इस पर क्या सोचते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं पॉलिटिकल विषयों पर जवाब देना पसंद नहीं करूंगा क्योंकि मैं यहां फिल्म प्रमोट करने आया हूं। यदि मुझे दूसरे देश बुलाया गया होता तो मैं सकारात्मक बातें ही बोलता। भारतीय खिलाड़ियों में वसीम ने विराट कोहली की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह शानदार खिलाड़ी हैं। वसीम को विराट की लीडरशिप पसंद है। 

दहेज के लिए पति बना जल्लाद, पत्नी का कर दिया ये हाल

'धन्यवाद योगी जी...', असद के एनकाउंटर पर उमेश की पत्नी ने जताया CM का आभार

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की हुई दर्दनाक हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -