शहनाज़ गिल ने किया ब्रह्माकुमारी हॉस्पिटल का उद्घाटन, सफ़ेद कपड़ों में और भी खूबसूरत लगी पंजाब की कैटरीना
शहनाज़ गिल ने किया ब्रह्माकुमारी हॉस्पिटल का उद्घाटन, सफ़ेद कपड़ों में और भी खूबसूरत लगी पंजाब की कैटरीना
Share:

शहनाज गिल का ब्रह्माकुमारीज के साथ जुड़ाव किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। बिग बॉस 13 से पॉपुलेरिटी पाने वाली यह अभिनेत्री अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के उपरांत से ब्रह्म कुमारियों का भाग चुकी है। कुछ दिनों पहले ही मिस गिल गुरूग्राम में ब्रह्मा कुमारी के एक इवेंट में आई हुई थी, जिसकी फोटोज बहुत तेजी से वायरल होने लगी है। वहीं हाल ही में शहनाज़ ने मुंबई में ब्रह्माकुमारीज के नए हॉस्पिटल ऑपरेशन थियेटर का उद्घाटन भी कर दिया है, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने ब्रह्माकुमारीज के साथ मिलकर ऑपरेशन थियेटर का उद्घाटन कर चुकी है। उन्होंने रीबन काटकर इनोग्रेशन भी कर चुकी है। जिसके उपरांत अभिनेत्री ने अपनी स्पीच में बोला है कि, ''यहां पे जो भी आए, बहुत अधिक कंफ्रटेबल हो सकते है। अच्छे से अपना इलाज करके जाए। पर इतना भी कंफ्रटेबल ना हो जाए कि यहीं रहना है। अपना इलाज करके, घर चला जाए।''

जिसके साथ साथ इवेंट से अपने लुक की फोटोज शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर दी है, जिसमें वह व्हाइट सूट पहने बेहद सूंदर दिख रही है। आंखों में काजल, ग्लोसी लिप्स और खुले बाल उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। फैंस को भी अभिनेत्री का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो इन दिनों शहनाज गिल के सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर सामने आ चुकी है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी दिखाई देने वाली है।

 

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा- "पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां..."

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देख भड़के लोग, आमिर को बता रहे बकवास

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -