शहनाज गिल ने मरमेड गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा
शहनाज गिल ने मरमेड गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा
Share:

शहनाज गिल ने पिछले रविवार को दिल्ली में रैंप वॉक किया और उनके फैंस वेस्टर्न गाउन में उनके लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।  अभिनेत्री ने दिल्ली में इंडियन डिज़ाइनर शो सीज़न 4 में डिज़ाइनर केन फर्न्स के लिए शोस्टॉपर बनी और इवेंट से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "आप सभी का धन्यवाद।" वीडियो में शहनाज को सॉफ्ट पिंक मरमेड गाउन में दिखाया गया है और उनके बाल सॉफ्ट कर्ल किए गए हैं। रैंप पर चलते समय उनके चेहरे पर मुस्कान भी देखने के लिए मिल रहे है।

एक फैंन ने वीडियो पर कमेंट भी कर दिया है, "इसे पूरी तरह से रॉक कर दिया.. किसी को आप पर इतना गर्व होना चाहिए।" एक अन्य ने लिखा, "हमें तुम पर गर्व है मेरी गुड़िया।" एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बेबी आपने रैंप पर धूम मचा दी .... मैं बहुत उत्साहित था ... और केन के साथ वह भांगड़ा मुझे यह बेस्टी जोड़ी बहुत पसंद आई।" एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, "यह शानदार रैंप वॉक था डार्लिंग।"

 

इवेंट के एक वीडियो में शहनाज़ को केन फर्न्स के साथ मंच पर गिद्दा करते हुए देखा जा चुका है। शहनाज जल्द ही सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। वह रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही के साथ 100% शीर्षक वाली मूवी में भी दिखाई देने वाले है। वह वर्तमान में अपने चैट शो, देसी वाइब्स को हॉस्ट कर रही हैं, जहाँ वह पहले ही राजकुमार राव और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं का इंटरव्यू भी ले चुकी है। शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी के साथ पॉपुलैरिटी हासिल की। 

फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

इंडियन सिनेमा पर दस्तक देने के लिए तैयार है ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -