फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे
फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे
Share:

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत 'पुष्पा: द राइज' का फर्स्ट लुक जारी होते ही लोंगो पर इसका जादू भी चल चुका है। ऐसा लग रहा था जैसे दर्शकों के दिलों में पुष्पा की लहर दौड़ पड़ी है, लेकिन यह गाने थे जिन्होंने रिलीज होने से पहले ही मूवी को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया था। रोमांटिक नंबरों से लेकर आइटम और डांस तक, ने दर्शकों को मूवी का फैंन बना लिया है।

श्रीवल्ली: मंदाना का श्रीवल्ली का मधुर उत्सव एक ऐसा गीत है जो 5 भाषाओं में लिखा और गाय़ा गया है। यह गीत एक तरह का चार्टबस्टर सोन्ग है। अल्लू अर्जुन का एक खास अंदाज में स्लाइडिंग हुक स्टेप, जिसमें उनका एक कंधा ऊपर उठा हुआ था और अपने पैरों को खींचकर अपने पुष्पराज स्वैग से दर्शकों को प्रभावित करते हुए दिखाई दिए। क्रिकेटरों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, सभी ने अल्लू अर्जुन के स्टेप्स को रीक्रिएट किया था।

Oo Antava Oo Oo Antava: रुथ प्रभु के साथ पूरे वर्ष का सबसे हॉट आइटम नंबर परफॉर्म करने के साथ, ऊ अंतवा ओ ओ अंतवा एक ऐसा गाना है जिसने सभी को सामंथा और अल्लू अर्जुन के सिजलिंग डांस स्टेप्स को कॉपी करने पर मजबूर किया था।

Saami Saami: बता दें कि रश्मिका मंदाना ने जिस तरह से साड़ी पहनकर सामी सामी स्टेप  भी किया है, उसने देश के तमाम मौकों पर स्टेज पर आग लगाई है। युवा पीढ़ियों के बीच प्रमुख रूप से लोकप्रिय, सामी सामी कदम दर्शकों के मध्य सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक है।

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

इंडियन सिनेमा पर दस्तक देने के लिए तैयार है ये मूवी

विजय सेतुपति के नए लुक से उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -