किसान आंदोलन पर बोले शाहनवाज़, कहा- इस मुद्दे पर सियासत कर रही दिल्ली और केरल की सरकार
किसान आंदोलन पर बोले शाहनवाज़, कहा- इस मुद्दे पर सियासत कर रही दिल्ली और केरल की सरकार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देशभर में केंद्र सरकार द्वारा लगाये ये नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन जारी हैं। इसी बीच केरल विधानसभा में मुख्यमंत्री विजयन ने नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया है। जिसके बाद उस प्रस्ताव को विधानसभा में पारित भी कर दिया गया है। अब मामले को लेकर भाजपा और किसान नेताओं से विभिन्न तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं।

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने केरल विधानसभा के मामले को लेकर वहां की राज्य सरकार और साथ में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केरल की सरकार, भी दिल्ली की 'केजरीवाल' सरकार की तरह ही है। शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि वो किसी भी विषय के बारे में न समझ रही है न जान रही, वो केवल इस पर सियासत कर रही है। शाहनवाज हुसैन ने हमला बोलते हुए कहा कि केरल की सरकार अपनी कमियों को छुपाने के लिए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर केवल चर्चा में बने रहना चाहती है।

दूसरी तरफ केरल विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित होने पर फरीदकोट के जिला प्रधान बिंदर सिंह गोले वाला (किसान नेता) की सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आई है। बिंदर सिंह गोले वाला ने कहा कि केरल सरकार ने अच्छा कदम उठाया है। क्योंकि ये नये कृषि कानून किसानों के हित में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस केंद्र सरकार को भी इस बात को समझना चाहिए। साथ ही बिंदर सिंह गोले वाला ने कहा कि 4 जनवरी को होने वाली बैठक में नये कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए।

चीन के झोंग शानशान ने अंबानी को छोड़ा पीछे, देखें एशिया के टॉप 5 सबसे अमीर लोग

दूसरी बार पिता बने 'रिंकिया के पापा', मनोज तिवारी के घर आई नन्ही पारी

हाई कोर्ट के जजों में लॉ मिनिस्ट्री ने शुरू की अहम भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -