डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर विरोध के स्वर हुए तेज, लगभग हर जगह कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर विरोध के स्वर हुए तेज, लगभग हर जगह कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
Share:

मनी लांड्रिंग मामले में कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बात से नाराज कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ में आज बेंगलुरु में राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है. साथ ही कर्नाटक के मैसूर और दिल्ली में भी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है. वही पार्टी के वरिष्ठ नेता सरकार पर साजिश के तहत शिवकुमार की गिरफ्तार करने का आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस ने अपने विरोध को साफ कर दिया है. 

कांग्रेस के नेता लगातार सरकार पर डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर आरोप लगा रहे हैं. के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने वे उसे और पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराना चाहते हैं. जब भी आयकर विभाग और ईडी ने बुलाया, नियमों के अनुसार, उसने जवाब दिया। वह सहयोग कर रहा है. क्या वह फरार है? वे ऐसा क्यों कर रहे हैं? सिर्फ उसे परेशान करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए. मैं इसकी निंदा करता हूं.

अपने बयान में कांग्रेस नेता रामलिंग रेड्डी ने कहा कि डी के शिवकुमार की गिरफ्तारी100% राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने आरोप लगाता हुए कहा कि केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी, भारतीय रिजर्व बैंक, चुनाव आयोग, सभी चीजों का दुरुपयोग कर रही है. पिछले पांच साल से वे ऐसा कर रहे हैं. वे लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं. जो कि एक गंभीर आरोप है.  

तेलंगाना में नक्सली दंपत्ति ने किया सरेंडर, आठ लाख का था इनाम

हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के आरोप में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -