आर्थिक तंगी के चलते दो बहनों ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम, माँ का हुआ बुरा हाल
आर्थिक तंगी के चलते दो बहनों ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम, माँ का हुआ बुरा हाल
Share:

शाहजहांपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दो सगी बहनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों का कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते घर में विवाद होता था, इसलिए दोनों बहनों ने यह कदम उठाया। पुलिस ने कहा कि किसी बात पर मां के चिलाने के पश्चात् दोनों बहनों में विवाद हुआ था। पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा केस की जांच कर रही है। 

थाना तिलहर इलाके के मोहल्ला चौहटिया की रहने वाली दो बहने निशा तथा गुलफशा ने बुधवार की शाम सल्फास खा ली। दोनों बेटियों को तड़पते देखकर मां ने शोर मचाया तो आसपास के लोग तुरंत आ गए। तत्काल ही दोनों बहनों को सीएसची हॉस्पिटल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति देखकर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

भाई रफीक ने कहा कि उन्होंने यह कदम आर्थिक तंगी को लेकर आपस के विवाद के पश्चात् उठाया। तीन भाई में से दो भाई मजदूरी करते हैं जबकि एक भाई दुबई में काम करता है। सात में से पांच बहनों का विवाह हो चूका है। वहीं निशा एवं गुलफशा अविवाहित थी। पिता की मौत डेढ़ वर्ष पहले हो चुकी है। कहा जा रहा है कि दोपहर में मां से भी दोनों बहनों की नोकझोंक हुई थी। फिर दोनों बहनों के बीच में विवाद हुआ तथा उन्होंने सल्फास खा लिया। वही जब परिवार के लोगों ने दोनों को बचाने की पूरी कोशिश की तो उन्होंने कहा कि हमें मरना है तो मर जाने दो।

सलमान खान के घोड़े को खरीदने के चक्कर में महिला से ठगे 12 लाख रुपये

अपने चार बच्चों का क़त्ल करके फांसी पर लटक गया पिता, जांच में जुटी पुलिस

असम राइफल्स और राज्य पुलिस ने एनएससीएन-के अवैध शिविर का किया भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -