सलमान खान के घोड़े को खरीदने के चक्कर में महिला से ठगे 12 लाख रुपये
सलमान खान के घोड़े को खरीदने के चक्कर में महिला से ठगे 12 लाख रुपये
Share:

राजस्थान की एक महिला ने हाल ही में एक चौकाने वाला दावा किया है। जी दरअसल महिला का कहना है कि उसे एक ऐसा घोड़ा बेचा गया है जिसे सलमान खान ने चलाया है। महिला ने यह दावा किया है कि सलमान खान का घोड़ा कहकर उसे 12 लाख रुपये का चूना लगाया गया है। इस मामले में अब महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में यह कहा गया है कि, 'महिला ने घोड़े के लिए 11 लाख रुपये नकद और बाकी पैसा चेक से दिया, लेकिन उसे घोड़ा नहीं दिया गया।' खबरों के अनुसार अब महिला ने जांच के लिए अदालत में भी याचिका दायर कर दी है।

कहा जा रहा है राजस्थान उच्च न्यायालय ने महिला की याचिका खारिज कर दी है। न्यायलय का कहना है वह इस मामले को संबंधित पुलिस उपायुक्त के सामने लेकर जाए। इसी के साथ यह भी कहा गया कानून के अनुसार काम करे। अब महिला के वकील पीडी दवे का कहना है, 'शिकायत के अनुसार, निर्भय सिंह, राजप्रीत तथा एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर संतोष भाटी को एक घोड़े की तस्वीर दिखाई जिसके साथ सलमान खान खड़े थे।'

इसी के साथ वकील पीडी दवे का कहना है, 'उन्होंने महिला को बताया कि उक्त घोड़ा बिक्री के लिए उपलब्ध है।' उसके बाद आरोपियों ने मिलकर भाटी को विश्वास दिलाया कि वे अभिनेता को जानते हैं और उनके कुछ घोड़े पहले भी बेच चुके हैं। इस पर महिला ने विश्वास कर लिया और 12 लाख रुपये में घोड़ा खरीद लिया। वहीँ अब तक महिला को घोड़ा नहीं मिला। इसी वजह से महिला ने पिछले साल अगस्त में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

राजनीति में आएंगी कंगना, कहा- 'कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी'

मैं बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ने आया हूं, संभालने नही: अमित शाह

मूडीज ने कहा- "भारत सरकार का बजटीय आवंटन अप्रत्याशित झटके..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -