बेटी अथिया और केएल राहुल के अफेयर वाले सवाल पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- 'रिलेशनशिप में नहीं...'
बेटी अथिया और केएल राहुल के अफेयर वाले सवाल पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- 'रिलेशनशिप में नहीं...'
Share:

आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर केएल राहुल और एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां चल रहीं हैं और दोनों को एक साथ भी कई बार देखा जा चुका है. ऐसे में बीते काफी समय से यह खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक दूजे के साथ कई फोटोज को शेयर करते हैं. वहीं इस बात से अथिया के पापा सुनील शेट्टी को भी कोई परेशानी नहीं है. वहीं अब हाल ही में एक बार फिर से दोनों की रिलेशनशिप पर पूछे जा रहे सवालों से सुनील को गुस्सा आ गया है. वह बार बार इस तरह के सवाल सुनकर तंग आ चुके हैं और इस वजह से हाल ही में वह गुस्सा हो गए हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए थे और मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उनसे केएल राहुल और अथिया के बीच के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया. इस दौरान सुनील ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ''मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं. आपको इस बारे में खुद अथिया से पूछना पड़ेगा.'' वहीं जब इसके बाद उनसे पूछा गया कि अगर वाकई दोनों रिलेशनशिप में हैं तो क्या आप इसे कबूल कर लेंगे.

इसका जवाब भी सुनील ने घुमावदार ही दिया और उन्होंने कहा कि- 'अगर दोनों के रिलेशनशिप की खबर सही निकले तो आप मुझे आकर बताइयेगा. हम साथ मिल कर इस पर बात करेंगे.' अब बात करें सुनील के काम के बारे में तो वह जल्द ही अपनी एक नयी फिल्म का एलान करने वाले हैं. अथिया की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर थी लेकिन इन दिनों उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है.

शिकारा फिल्म देख कश्मीरी पंडित महिला को आया गुस्सा, विधु विनोद चोपड़ा को लगाई फटकार

malang box office : आदित्य-दिशा की फिल्म ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

प्रपोज डे पर इन रोमांटिक डायलॉग्स के साथ करें अपने साथी से प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -