क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??
क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??
Share:

लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर नज़र आई श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी सक्सेस को इन्जॉय कर रही हैं। जी हां 2 हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया। आपको बता दें​ कि इस फिल्म ने सिर्फ 16 दिन में 100 करोड़ रूपए कमा लिए। अभी भी यह फिल्म थियेटर में जारी है। इस ​शुक्रवार श्रद्धा की एक और फिल्म 'बत्ती गुल ​मीटर चालू' आ रही हैं। इसमें श्रद्धा के अपोजिट शाहिद कपूर नज़र आएंगे। 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

आपको बता दें​ कि फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' एक सामाजिक मुद्दे पर बनी हैं। इस फिल्म की कहानी बिजली चोरी और फर्जी बिल के बारे में है।इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया। लेकिन देखना यह होगा कि क्या फैंस को यह फिल्म पसंद आएंगी? क्या श्रद्धा की फिल्म 'स्त्री' फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को टक्कर दे पाएंगी?

करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे

गौरतलब है कि शाहिद और श्रद्धा दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। इससे पहले वह विशाल भारद्वाज की फिल्म में नज़र आ चुके हैं। इस फिल्म में उनकी केमेस्ट्रिी को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग बहुत शानदार थी। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर काफी हिट रही थी। इस फिल्म में शाहिद के रोल को काफी सराहा गया था। अब देखना यह होगा कि यह जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर अपने जलवे दिखा पाएंगी? इस फिल्म को फैंस को काफी इंतजार है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बेटे के जन्म के बाद मीरा के साथ कुछ इस तरह रिलैक्स मूड में नजर आए शाहिद

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

मीडिया से डरती हैं यामी गौतम, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -