बेटे के जन्म के बाद मीरा के साथ कुछ इस तरह रिलैक्स मूड में नजर आए शाहिद
बेटे के जन्म के बाद मीरा के साथ कुछ इस तरह रिलैक्स मूड में नजर आए शाहिद
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. जल्द ही शाहिद इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. शाहिद को इसी महीने दूसरे बच्चे का सुख प्राप्त हुआ है. बेटा होने की ख़ुशी शाहिद के चेहरे पर साफ़ तौर से नजर आ रही हैं. शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के संग इन दिनों जीवन के सबसे अच्छे पल बिता रहे हैं.

शाहिद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई तस्वीर शेयर करते ही रहते हैं और इस बार शाहिद ने अपनी खूबसूरत वाइफ मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. शाहिद मीरा के साथ बेहद रिलैक्स मूड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. धीरे-धीरे शहिद और मीरा आम जिंदगी में वापस एक्टिव हो रहे हैं. इसकी एक झलक शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिखाई है.

सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा की ये फोटो वायरल हो गई और फैंस इस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जेन रखा है. कुछ दिन पहले ही इस कपल ने दुनिया को अपने बेटे से रूबरू करवाया था. वहीं शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की बात करे तो ये 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बयान

शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -