मीडिया से डरती हैं यामी गौतम, कही ये बात

मीडिया से डरती हैं यामी गौतम, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी जगह बना रही हैं. हालाँकि उनकी फिल्म ज्यादा हिट नहीं हो पाती लेकिन वो फिल्म फ्लॉप होने के डर से काम करना नहीं छोड़ती. हाल ही में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर को लेकर बयान दिया है जिसमें उन्होंने कई बातें कही हैं. वो मानती हैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करना जरुरी है और यही वो कर रही हैं और फ्लॉप के डर से मेहनत करना नहीं छोड़ सकती.

'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' के सेट से वायरल हुआ कैटरीना का फर्स्ट लुक

यामी गौतम फिल्म की दुनिया में ज्यादा हिट नहीं है लेकिन इस बात को वो नकारात्मक रूप से नहीं लेती. उन्होंने कहा है कि वो नहीं जानती गंभीर घटनाओं को किस तरह से लेना चाहिए. वो अपने फिल्मी करियर से काफी खुश हैं, अपने सपनों को पूरा करने के लिए वो हर तरह की मेहनत करना चाहती हैं. इस बात से तो लगता है कि वो हमेशा खुद को पॉजिटिव रखती हैं और कहती हैं जब भी फिल्में फ्लॉप होती हैं तो आगे काम करने से  डर नहीं लगता.

सनी के साथ इस फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं सिंपल कपाड़िया के बेटे

यामी गौतम वैसे तो अपने फैसले खुद ही लेती हैं लेकिन फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्हें ये डर रहता है कि मीडिया जब उनसे ये सवाल करेगी तो उसका वो क्या जवाब देगी. यामी का मानना है कि मुंबई ने उन्हें खुद बुलाया है और जब तक उनके सपने पूरे नहीं होंगे वो यहां से नहीं जाने वाली. आगे उनके फैंस उम्मीद करते हैं कि आने वाली उनकी फिल्म्स हिट रहें और उनका भी नाम हो. 'बत्ती गुल मीटर चालु' में भी यामी गौतम नज़र आने वाली हैं जो 21 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

यामी गौतम को बिलकुल भी पसंद नही है यह काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'मेड इन चाइना' का पोस्टर रिलीज, देसी लुक में दिखे मौनी और राजकुमार