अभिनेता शाहिद ने शेयर की बेटी मीशा की पहली झलक, देखें पिक्स
अभिनेता शाहिद ने शेयर की बेटी मीशा की पहली झलक, देखें पिक्स
Share:

एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की पहली झलक इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इससे पहले वे मीशा को छुपाते रहे हैं। एयरपोर्ट पर फोटो खींचने के दौरान एक मर्तबा तो शाहिद प्रेस फोटोग्राफर पर भड़क गए थे। 

आपको बता दें कि यह पहला अवसर है जब शाहिद ने अपनी बेटी संग तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले वे मीशा को सोशल प्लेस पर फोटो खींचने से बचाते रहे हैं। 

मालूम हो कि शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने 26 अगस्‍त 2016 को बेटी मीशा को जन्‍म दिया था। इसके बाद से उनकी तस्वीर सामने नहीं आई, इसलिए लोगों को उनकी पिक्स का इंतज़ार था। 

शाहिद ने मीरा की फोटो के साथ लिखा है,''सनसेट विथ मॉय एंजल।'
इससे पहले शाहिद ने जो तस्‍वीर शेयर की थी उसमें मीशा के नन्‍हें पैरों की झलक दिखी थी। हालांकि इस तस्‍वीर में मीशा की धुंधली तस्‍वीर ही दिखाई दे रही हैं। जिसमें शाहिद ने बेटी को गोद में उठाया है।  


बता दें कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। बहरहाल बता दें कि शाहिद अपनी आगामी फिल्‍म 'रंगून' को लेकर चर्चा में हैं।

फिल्‍म में उनके अलावा कंगना रनौत और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं, शाहिद ने संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी है। इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं। 

जम्मू में जवानों से मिलने पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत, देखें पिक्स

विंटेज कार में सवार हुईं कंगना

फिर से कंगना ने किया ऋतिक पर फायर....

मीरा और मैं बहुत खुश...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -