फिर से कंगना ने किया ऋतिक पर फायर....
फिर से कंगना ने किया ऋतिक पर फायर....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व अपनी अदाकारी से आज भी लोगो के दिलो पर अपना राज कायम किए हुए अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' के लिए आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. व साथ ही साथ इस खूबसूरत मोहतरमा ने एक बार फिर से ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी में अपनी साइड रखी है. अभी हाल ही में कंगना ने एक लीडिंग मैग्जीन को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने फिर से ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री के सभी लोगों के सामने जाकर अपना पक्ष रखा और मेरी बुराई की है.

कंगना ने इंटरव्यू में बताया, "जब ये वाकिया हुआ था तब वो (ऋतिक) इंडस्ट्री के सभी लोगों के पास जा जाकर अपना दुख रो रहे थे. सभी से मेरी करियर खराब करने को कर रहे थे. लेकिन लोग मुझे फोन करके कह रहे थे कि वो हमसे मिला और हमें प्रूफ भी दिखाए... क्या आप हमसे मिलना चाहती हैं? क्योंकि हम इस कहानी में आपकी साइड भी जानना चाहते हैं.

लेकिन मैंने सबसे यही कहा ये सब आपके मतलब की बातें नहीं हैं." अभिनेत्री कंगना ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, "उन्होंने मुझे खुलेआम धमकी दी थी. कह रहे थे कि वो कुछ स्टेटमेंट्स रिवील करेंगे. सबकुछ सामने लाएंगे. यहां तक कि कह रहे थे कि एक्सपोज करेंगे, तब सब शॉक्ड हो जाएंगे.. ऐसी कई बातें उन्होंने कहीं. पर ऐसा कुछ नहीं था मुझे पता था वो सब एक गेम प्लान का हिस्सा है. मुझे पता नहीं वो क्या सामने लाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. वो सब सिर्फ धमकियां थीं."

'क्वीन' ने बॉलीवुड में दोस्त न होने का राज़ खोला...

'रंगून' का भी 'टिप्पा' रिलीज.....

Video : रिलीज़ हुआ 'रंगून' का नया गाना 'टिप्पा'

'रंगून' के एक-दो नहीं इतने सीन से अपसेट हुआ सेंसर बोर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -