शाहिद के प्री-बर्थडे बैश में शामिल हुए कई स्टार्स, देखे Photos...
शाहिद के प्री-बर्थडे बैश में शामिल हुए कई स्टार्स, देखे Photos...
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के  बारे में जिनकी फिल्म 'रंगून' भी 24 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. अब एक और बात की हमारे चॉकलेटी बॉय यानि की शाहिद कपूर का 25 फरवरी को ही जन्मदिन भी है व इसके चलते उनकी पत्नी ने उनके लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमे बॉलीवुड की अनगिनत चर्चित सितारे नजर आए. इस पार्टी में हमे सैफ व कंगना दोनों ही नजर नही आए.

आपको बता दे की 25 फरवरी को शाहिद कपूर 36 साल के हो जाएंगे. तथा उनकी पत्नी मीरा को इस बात का पूरा ख्याल है की पति के जन्मदिन से पहले वह उनके साथ में फूल टू एन्जॉय करना चाहती है व इसी के लिए यह शानदार पार्टी को ऑर्गनाइज किया. पार्टी में बी-टाउन के कई पॉपुलर सेलेब्स पहुंचे.

दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, एकता कपूर को स्टाइलिश आउटफिट में शाहिद के घर के बाहर क्लिक किया गया. यहां वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ हाथों में हाथ थामे क्लिक किए गए. आलिया भट्ट उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं. इनके अलावा फरहान अख्तर, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, करण जौहर को वेन्यू के बाहर देखा गया. शाहिद स्टारर 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके दोनों को-स्टार सैफ अली खान और कंगना रनोट इस पार्टी से नदारद रहे. इस पार्टी में हमे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अपनी दिलकश अदाओ के चलते नजर आई है उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ था. 

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....

रिलेशनशिप में है कंगना

मीरा ने शेयर की शाहिद की ये 'पर्सनल फोटो'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -