मीरा ने शेयर की शाहिद की ये 'पर्सनल फोटो'
मीरा ने शेयर की शाहिद की ये 'पर्सनल फोटो'
Share:

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत उनकी फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने शाहिद की एक और नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें शाहिद एक्सरसाइज करते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसमें शाहिद बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं और ट्रेड मील पर वर्कआउट कर रहे हैं। 

मालूम हो कि शाहिद अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयरनेस नज़र आते हैं। वे अपने किरदार में फिट बैठने के लिए अपने लुक के साथ एक्‍सपेरीमेंट करते रहते हैं। इससे पहले फिल्म 'उड़ता पंजाब' में उन्‍होंने अपने लुक को बदला था। जबकि विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'हैदर' के लिए वे गंजे हो गए थे। 

उनकी यह फोटो फिल्म 'पद्मावती' के लिए हैं। इस फिल्म में वे एक राजा की भूमिका निभा रहे हैं। इस वजह से शाहिद भारी-भरकम पोशाकें पहने नजर आने वाले हैं। जबकि फिल्‍म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है जो राजा रत्‍न सिंह की पत्‍नी हैं। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले हैं।

बता दें कि शाहिद जल्‍द फिल्‍म 'रंगून' में नजर आनेवाले हैं। इस फिल्‍म में शाहिद के अलावा कंगना रनोट और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

Kiss करते वक्त शाहिद की नाक बह रही थी: कंगना

विशाल व मेरे बीच 'दिल का रिश्ता'

'रंगून' को छोड़ मीरा के हुए शाहिद!

यह दोनों ही मुंडे मेरे लिए खास है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -