'पद्मावती' के चक्कर में शाहिद भी हुए बावले....
'पद्मावती' के चक्कर में शाहिद भी हुए बावले....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जो कि अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म पद्मावती के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है. इस फिल्म में शाहिद कपूर हमे दीपिका के साथ में नजर आएँगे. फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद के बारे में आप सभी अच्छे से जानते ही है व किस प्रकार से अपनी इस फिल्म के लिए भंसाली पर हमला भी हुआ वह जगजाहिर है. अब बात करते है फिल्म के कलाकार शाहिद के बारे में तो फिल्म के लिए शाहिद खूब पसीना बहा रहे है.

अपनी इन्ही तैयारियों के बीच शाहिद ने अपना एक डाइट प्लान भी बना रखा है. जी हाँ, शाहिद कपूर इनदिनों वे डाइट चार्ट फॉलो कर रहे हैं. दरअसल वे फिल्‍म में राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभा रहे हैं जिसके लिए उन्‍हें वजन बढ़ाने की जरुरत है. शाहिद के जिम इंस्ट्रक्टर समीर जौरा का कहना है कि शाहिद लगभग 10 किलो वजन बढ़ा सकते हैं.

शाहिद इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. चूंकि शाहिद वेजिटेरियन हैं ऐसे में थोड़ी मुश्किल हो रही है. अभी वे पूरी तरह से प्रोटीन डाइट पर फोकस कर रहे हैं. इससे पहले हमारे यह जनाब अपनी बेटी मीशा के कारण भी काफी सुर्खियों में रह चुके है तथा उन्होंने अभी तक अपनी बेटी कि तस्वीरों को किसी के भी सामने शेयर नही किया है. सभी की इच्छा है की वह अपनी बेटी की झलक सभी को दिखाए.   

GQ के लिए शाहिद ने कराया गॉर्जियस फोटोशूट...

'रंगून' के एक-दो नहीं इतने सीन से अपसेट हुआ सेंसर बोर्ड

सैफ-शाहिद की मूंछों ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -