सैफ-शाहिद की मूंछों ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया....
सैफ-शाहिद की मूंछों ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया....
Share:

बॉलीवुड की धुआँधार रिवाल्वर रानी यानि अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी आगमी फिल्म 'रंगून' के लिए आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दे की फिल्म 'रंगून' में हमे कंगना के साथ में अभिनेता शाहिद कपूर व सैफ अली खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

फिल्म के लिए पहले हमे कंगना व शाहिद के बीच में पंगो के बारे में भी पता चला था लेकिन फिर बाद में फिर से सबकुछ ठीकठाक हो गया. फिल्म के कुछ सॉन्ग व ट्रेलर भी पूर्व में दर्शको के द्वारा खासा पसन्द भी किए जा रहे है. अब फिर से फिल्म 'रंगून' व कंगना के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, अपने हाल ही एक साक्षात्कार के दौरान हुस्न की मलिका कंगना  रनौत ने खुलासा किया है कि, में फिल्म में अपने दोनों ही कोस्‍टार शाहिद कपूर और सैफ अली खान की मूंछों के कारण काफी परेशानी हुई. कंगना ने आगे कहा कि, इन दोनों की ही मूंछों की वजह से मुझे फिल्म में किस करने में भी काफी दिक्कते आई. आपको बता दे की फिल्म में शाहिद कंगना व सैफ के बिच में काफी बोल्ड सीन है. निर्देशक विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में कंगना मिस जूलिया का किरदार प्‍ले कर रही हैं. 

'रंगून' भी बदनाम

शाहिद ने अपने छोटे भाई ईशान के डेब्यू का ऐलान बेहद क्यूट अंदाज में किया

कंगना के 'मियां' गए इंग्लैंड तो बन गई मिस जूलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -