विदेश में बॉलीवुड के दोस्तों संग शाहिद ने मनाया फ्रेंडशिप डे, वीडियो आया सामने

विदेश में बॉलीवुड के दोस्तों संग शाहिद ने मनाया फ्रेंडशिप डे, वीडियो आया सामने

दूसरे देश में अगर आपके बेस्ट फ्रेंड्स की कंपनी आपको मिल जाए तो उनके साथ एन्जॉय करने का मजा ही दोगुना और खास हो जाएगा. फ्रेंडशिप डे से ठीक एक दिन पहले शाहिद कपूर अपने छोटे भाई ईशान खट्टर और कुणाल खेमू के साथ स्विटजरलैंड में मस्ती करते हुई नजर आए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और खुणाल खेमू इन दिनों अपने दोस्तों संग स्विटजरलैंड में एक दूसरे के साथ खूब एन्जॉय करने में लगे हुए हैं. वेकेशन से अभिनेता शाहिद कपूर और कुणाल खेमू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद और कुणाल पिज्जा एन्जॉय कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में ईशान खट्टर और दूसरे लोग भी देखने को मिल रहे हैं. 

बीते दिन कुणाल खेमू द्वारा अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने गैंग संग एक ग्रुप फोटो शेयर की है और फोटो में बॉलीवुड स्टार्स की दोस्तों संग बॉन्डिंग भी साफ नजर आई है और इसके अलावा भी कुणाल द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन से कई वीडियो साझा किए गए थे. अभिनेता शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो कबीर सिंह के बाद इन दिनीन बुलंदियों पर हैं. उन्हें इन दिनों कई बड़े बैनर्स द्वारा अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए अप्रोच किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

[email protected] @ishaankhatter #shahidkapoor #ishaankhatter #bollywood

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

Section 375 : इस दिन रिलीज़ होगी ऋचा चड्ढा-अक्षय खन्ना की फिल्म

दोस्त का खुलासा, मानसिक बीमारी से जूझ रहे गोविंदा, कोई नहीं कर रहा मदद !

बर्थडे पर इस छोटे से बैग ने लगाये कियारा के लुक में चार चाँद, इतनी है किमत

दोस्ती पर बनी ये फिल्में आपके Friendship Day को बना सकती हैं खास