शाहिद-मीरा की ऐसी तस्वीर देखकर यूज़र्स ने दी सेक्स क्लिप शेयर करने की हिदायत
शाहिद-मीरा की ऐसी तस्वीर देखकर यूज़र्स ने दी सेक्स क्लिप शेयर करने की हिदायत
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा हमेशा अपने फैंस को कोई न कोई सरप्राइज देते ही रहते हैं. दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही इस दिवाली पर भी शाहिद और मीरा की एक फोटो सामने आई है जिसे आप यहां देख सकते हैं. दरअसल, फैंस के लिए भी ये उनकी एक खूबसूरत तस्वीर में से एक होगी. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों कोजी होते दिखाई दे रहे हैं. 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जबसे शादी की है तब से लेकर अब तक दोनों लगातार सुर्खियों में ही रहते हैं. दोनों में काफी प्यार है और एक दूसरे के लिए काफी डेडिकेटेड हैं. अभी हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मीरा और शाहिद किस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों में काफी प्यार है. लेकिन इसी के साथ यूज़र्स ने उन्हें काफी बुरा भला भी कहा है. यहां तक की एक ने उन्हें सेक्स क्लिप भी शेयर करने को कह दिया है. मीरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में जो लिखा है, वो बेहद खास है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस दिवाली सिर्फ प्यार...’.

इसके अलावा वो अपने देवर यानी ईशान खट्टर के साथ भी एक फोटो शेयर कर चुकी हैं. वहीं शाहिद कूपर और मीरा राजपूत अभी हाल ही में दोबारा माता-पिता बने हैं. उन्होंने अपने बेटे के नाम Zyan रखा है दोनों की लाइफ में बेटे जैन कपूर ने दस्तक दी है. जैन की ये पहली दिवाली थी. जैन की वजह से शाहिद और मीरा की ये दिवाली खास हो गई. हाल ही में मीरा अपने बेटे जैन के साथ पहली बार नजर आई थीं.

इस तरह मनी सोनम और आनंद की शादी के बाद पहली दिवाली

शादी की खबर के बाद सुरवीन चावला ने फैंस को फिर दी शॉकिंग न्यूज़

TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -