इस तरह मनी सोनम और आनंद की शादी के बाद पहली दिवाली
इस तरह मनी सोनम और आनंद की शादी के बाद पहली दिवाली
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की इस बार पति आनंद आहूजा के साथ पहली दिवाली रही जिसे उन्होंने काफी धूमधाम से मनाया. बता दें, शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने पहली दीवाली देश से मीलों दूर लंदन में मनाया. उन्होंने लंदन स्थित अपने घर में विशेष पूजा की. इस जोड़ी ने भगवान गणेश की पूजा कर उनका अभिषेक किया. इस दौरान यह जोड़ी भारतीय परिधान में नजर आई. 

शेयर हुई फोटो में देख सकते हैं दोनों पूरी आस्था के साथ परंपरा निभाते हुएये पूजा कर रहे हैं. सोनम कपूर ने पूजा करने की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया और सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दी. दिवाली पूजा की तस्वीर पोस्ट की और सभी को हैप्पी दीवाली बोला है. वहीं आनंद अहूजा ने दीवाली विश करने के लिए एक पुराने फोटो का प्रयोग किया और सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दी. 

इस फोटो में देखा जा सकता है उन्होंने भारतीय परिधान पहने हुए हैं सोनम ने नेवी ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई वहीँ आनंद ने सफ़ेद रंग का कुरता पहना हुआ. लेकिन संभवतः यह उनके संगीत की फोटो थी. सोनम कपूर और आनंद अहूजा के इस पूजा के दौरान लंदन में अनिल कपूर और उनका पूरा परिवार भी मौजूद रहा. इसमें सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर, मां सुनीता कपूर, बहन रिया कपूर और करन बलूनी नजर आए. पूरे परिवार ने पूजा करने के बाद हैमिल्टन में एक नाटक देखा.

शादी की खबर के बाद सुरवीन चावला ने फैंस को फिर दी शॉकिंग न्यूज़

TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -