'कबीर सिंह' की अपार सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस
'कबीर सिंह' की अपार सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' फिल्म की सफलता से शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ही नहीं बल्कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पाँस मिल रहा हैं और इसी से सभी काफी खुश भी हैं. बॉक्सऑफिस में फिल्म ने अब तक अच्छी कमाई कर ली. लेकिन इसी के बाद शाहिद ने एक अहम् फैसला भी ले लिया है. 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद कपूर का मानना है कि अब उनकी फीस में जरूर बढ़ोतरी होनी चाहिए. बताया जा रहा है कि शाहिद अपनी अगली फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज करने की सोच रहे हैं. वहीं ट्रेड एनालिस्ट इस बारे में कहते हैं कि कबीर सिंह फिल्म से शाहिद का जैकपॉट लगा है. उनकी यह फिल्म बॉलीवुड की 15 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है और अभी भी यह कमाई कर रही है. लेकिन उन्होंने फीस में बढ़ोतरी कम कर दी है. 

बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म ने अभी तक 235.72 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इस हफ्ते यह फिल्म 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म भारत (211 करोड़ रुपये), प्रेम रतन धन पायो (210 करोड़ रुपये), मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल (201 करोड़ रुपये), गोलमाल अगेन (205 करोड़ रुपये) जैसी फिल्मों से आगे निकलने के बाद शाहिद कपूर खुद को ‘खान्स’ की टक्कर में देख रहे हैं. इस लिहाज से उनका फीस बढ़ाना स्वाभाविक है. 

 

Collection : तीसरे हफ्ते भी की शानदार कमाई, 300 Cr के करीब पहुँच सकती हैं कबीर सिंह

प्यार में थप्पड़...' पर फंसे कबीर सिंह के निर्देशक, अब देनी पड़ रही सफाई

शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की सबसे पहली तस्वीर, दिखी बेहद क्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -