शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की सबसे पहली तस्वीर, दिखी बेहद क्यूट
शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा की सबसे पहली तस्वीर, दिखी बेहद क्यूट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म कबीर सिंह कब सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच बता दें, कल यानी 7 जुलाई को शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई. इस खास दिन पर शाहिद ने मीरा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ये भी बताया है कि वो मीरा से कितना प्यार करते हैं. इस फोटो की खास बात यह है कि यह मीरा राजपूत की सबसे पहली फोटो है जो शाहिद कपूर ने अपने फोन में सेव की थी. 

बता दें, इस फोटो के साथ शाहिद ने लिखा कि और अब मीरा हर दूसरी फोटो में नजर आती हैं. 'I love you @mira.kapoor मेरी लाइफ में होने के लिए आपका धन्यवाद.' बता दें कि साल 2015 में 7 जुलाई को शाहिद कूपर और मीरा राजपूत शादी के बंधन में बंध चुके थें. इन चार सालों में इस कपल ने खुशहाल जीवन में एक दूसरे का भरपूर सहयोग दिया. इस कपल के दो प्यारे से बच्चे भी हैं. जिनका नाम मिशा और जैन है. ये चारों ही अपने परिवार में काफी खुश हैं. 

इसके अलावा शाहिद ने अरैंज मैरिज की थी और भारतीय रीति रिवाजों से इस कपल ने एक दूसरे से शादी की थी. खास बात तो है कि इस कपल के बीच भी 13 साल का ऐज गेप है जिसको नजरअंदाज करते हुए इस कपल ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फेसला किया. वहीं फिल्मों की बात करें तो शाहिद की आखरी फिल्म कबीर सिंह को जमकर सफलता मिल रही है जिससे वो काफी खुश हैं. 

 

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही कबीर सिंह की रफ़्तार, जानिए अब तक की कमाई

Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -