Collection : तीसरे हफ्ते भी की शानदार कमाई, 300 Cr के करीब पहुँच सकती हैं कबीर सिंह
Collection : तीसरे हफ्ते भी की शानदार कमाई, 300 Cr के करीब पहुँच सकती हैं कबीर सिंह
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी 'कबीर सिंह' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. कमाई के मामले में इस साल की सबसे हैरान करने वाली फिल्म बन चुकी है. बता दें, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब तक कबीर सिंह की कमाई सभी को हैरान कर रही है. तीसरे हफ्ते में पहुंचने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर रोजाना कबीर सिंह की कमाई कमजोर पड़ने का नाम नहीं ले रही है. अब तक कबीर सिंह ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. आइये जानते हैं अब तक की कमाई. 

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार तीसरे वीकेंड में भी कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ कबीर सिंह ने अपने तीसरे वीकेंड में ही ब्लॉक बस्टर फिल्मों, सलमान खान की किक और शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है. 

तीसरे हफ्ते में कबीर सिंह ने शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार को 7.51 करोड़ और रविवार को 9.61 करोड़ की कमाई की. भारत में अब तक फिल्म की कुल कमाई 235.72 करोड़ रुपये हो चुकी है. बताते चलें कि कबीर सिंह ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़, दूसरे हफ्ते में 78.78 करोड़ जबकि तीसरे वीकेंड में 22.52 करोड़ कमा चुकी है. तीसरे हफ्ते में जिस तरह का ट्रेंड नजर आ रहा है उससे साफ़ है कि ये फिल्म इस हफ्ते 250 करोड़ कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद आसानी से 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

Collection : विक्की कौशल की Uri का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार शाहिद की 'कबीर सिंह'

कबीर सिंह को बताया बकवास, तो निर्देशक ने दिया करारा जवाब

सभी सुपरस्टार को पछाड़ गए रणवीर, 3 फिल्मों से कमाए 700 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -