अपनी एक्स को शाहिद कपूर ने दी यह रिलेशनशिप सलाह
अपनी एक्स को शाहिद कपूर ने दी यह रिलेशनशिप सलाह
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनके नाम एक दूजे से जुड़ चुके हैं. ऐसे में कबीर सिंह कहे जाने वाले शाहिद कपूर का नाम भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा और उन्ही में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा. जी हाँ, खबरें रह चुकीं हैं कि दोनों रिलेशनशिप में थे और दोनों ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया, इसमें कमीने सुपरहिट रही. वहीं इस समय की बात करें तो शाहिद और प्रियंका दोनों की ही शादी हो चुकी है और दोनों ही अपने वैवाहिक जीवन में खुश हैं.

अब हाल ही में शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया के चैट शो में कई चौंकाने वाले खुलासे किए. जी हाँ, हाल ही में शो के दौरान शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को परफेक्ट रिलेशनशिप पर सलाह दी . इस दौरान जब नेहा धूपिया ने शाहिद से प्रियंका को रिलेशनशिप एडवाइस देने को कहा, तब उन्होंने कहा कि, ''प्रियंका और निक को एक-दूसरे के बैकग्राउंड को अच्छे से समझना चाहिए, क्योंकि दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं.'' इसी के साथ शाहिद ने अपने छोटे भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा कि, ''दोनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में बैलेंस बनाकर रखें यही दोनों के लिए अच्छा रहेगा. दोनों ही अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं इसलिए सोच-समझकर कदम उठाना बेहद जरूरी है.''

आपको बता दें कि इस समय शाहिद कपूर अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता से बेहद खुश हैं और इस फिल्म ने 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है. वहीं इस समय कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है और इसी वजह से अब उनकी फीस भी बढ़ गई है.

इस तलाकशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थीं सोनी राजदान, एक्टिंग से डायरेक्शन तक कमाया नाम

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

दिशा पठानी और वाणी कपूर ने जमकर मचाया धमाल, वॉर फिल्म की सक्सेस को कर रहे थे सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -