आखिर क्यों जर्सी के तेलुगू वर्जन से दबाब में है शाहिद कपूर
आखिर क्यों जर्सी के तेलुगू वर्जन से दबाब में है शाहिद कपूर
Share:

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं का एलान किया गया, बीते दिनों की गई जहां फिल्म 'जर्सी' को बेस्ट तेलुगू मूवी के रूप में विजेता प्राप्त हुए है। इसे सर्वोच्च तेलुगू मूवी और बेस्ट एडिटर के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित  किया जाने वाला है। मूवी की इस बड़ी कामयाबी पर फैंस सोशल मीडिया के द्वारा इसकी टीम को बधाई संदेश भी भेजा जा चुका है। फिल्म में नवीन बाबु घंटा लीड रोल में थे और इसका निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स अब शाहिद कपूर ने भी बहुत स्पेशल अंदाज में इस फिल्म की टीम को इसकी जीत के लिए बधाई दी है। शाहिद जोकि इस मूवी के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आने वाले हैं, उन्होंने इस मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "पूरी टीम को ढेर सारी बधाई। इस एक्स्ट्रा प्रेशर के लिए धन्यवाद।"

इस मूवी के ओरिजिनल तेलुगू वर्जन को राष्ट्रीय पुरस्कर मिलने के उपरांत अब शाहिद ने भी मजाकिया अंदाज में कह दिया कि कहीं न कहीं इस मूवी को लेकर उनपर प्रेशर और भी बढ़ गया है। जंहा हम यह बह बता दें कि 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज के लिए सेट की जा चुकी है।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने दी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि

वित्त मंत्री सीतारमण ने लोकसभा में पेश किया एनबीएफआईडी विधेयक

भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -