भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

नई दिल्ली: PUBG Mobile India को गत वर्ष भारत में प्रतिबंधित कर दिया था. इसके बाद कई बार इस गेम की भारत में वापसी की खबरें सामने आईं हैं. ये गेम भारत में कब लॉन्च होगा इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, किन्तु अभी भी PUBG के दीवानों को इस गेम की वापसी की उम्मीदें है.

ताजा अपडेट यह है कि PUBG Corporation को अपने बेंगलुरु ऑफिस के लिए एक इन्वेस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट की तलाश है. इसके लिए कंपनी ने linkedIn पर नौकरी के लिए एप्लीकेशन मांगी हैं. PUBG Corporation एक ऐसा एंप्लॉय चाह रही है, जो मर्जर एंड एक्विजिशन, इन्वेस्टमेंट से जुड़े टीम्स के काम आए. हालांकि इससे ये साबित नहीं होता कि ये गेम भारत में शीघ्र लॉन्च होगा, किन्तु इससे ये जरूर जाहिर होता है कि कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है और अभी भी उसे PUBG की भारत वापसी की उम्मीद है.

जॉब के इस पोस्ट के लिए कैंडीडेट्स को इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट, गेमिंग और आईटी में कम से कम तीन वर्षों का अनुभव होना चाहिए. साथ ही गेम्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इंट्रेस्ट भी अवश्य है. बता दें कि दूसरी दफा PUBG Corporation ने भारत में जॉब के लिए आवेदन मांगे हैं. इससे पहले गत वर्ष अक्टूबर में भी पबजी कॉर्पोरेशन को कर्मचारियों की आवश्यकता थी. कंपनी ने भारत में एक कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिवीजन मैनेजर के लिए जॉब एप्लीकेशन मांगी थी.

ऑल टाइम हाई से इतने रूपये सस्ता हुआ सोना, जानिए आज का भाव

सेंसेक्स में 87 अंक तक की आई गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

BHEL ने मॉरीशस में पहली बार विदेशी सौर परियोजना को किया पूरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -