अपने बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे बदला ले रही सुष्मिता सेन
अपने बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे बदला ले रही सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर चाचाओं में बनी हुई है. बीते कुछ दिनों से पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. अब सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपना बिंदास अंदाज फैंस के साथ साझा किया है जो कि खूब वायरल होने लगा है. फैंस का मानना है कि ये सुष्मिता का रोहमन शॉल को ब्रेक का रिवेंज ले रही है. दरअसल, सुष्मिता सेन ने इस बिंदास अंदाज को शेयर करते हुए जबरदस्त कैप्शन भी दे दिया है. 

सुष्मिता सेन की इस  फोटोज को देखने के उपरांत फैंस का बोलना है कि वो उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है. सुष्मिता सेन ने इस  फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. तस्वीर में अभिनेत्री सनसेट देखती हुई दिखाई दे रही है. तस्वीर में सुष्मिता सेन का लुक इतना अधिक बेहतरीन है कि फैंस तारीफ करने से पीच नहीं हट रहे है. फोटो में सुष्मिता ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ उसी कलर की मिनी स्कर्ट पहना हुआ है. जिसके साथ ही गॉगल्स भी कैरी किए हुए है.  

सुष्मिता सेन की इस फोटोज के आसपास का नजारा बेहतरीन बहुत ही प्यारा लग रहा है. तस्वीर में सामने की ओर समंदर नज़र आ रहा है और सनसेट होता हुआ. जो कि इस फोटो की खूबसूरती को और भी अधिक बढ़ा दिया है. इस तस्वीर को सुष्मित सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है. फोटोज साझा कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- 'मैं पानी से जीती हूं, मैं समुद्र के किनारे डांस करती हूं, मैं जो कुछ भी हो सकती हूं..मैं बनना चाहती हूं.' 

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Films) की वेब सीरीज 'आर्या 2' रिलीज की गई थी. इशमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की गई. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यूज भी मिल चुके है. इस सीरीज का पहला पार्ट 'आर्या' वर्ष 2020 में रिलीज हुआ था. इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया था. 

 

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही सनी

अपने डायलॉग के चलते आज भी याद किए जाते है अमरीश पुरी

जानिए किशोर कुमार की किस आदत से नफरत करने लगी थी लता मंगेशकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -