मनीषा रानी को गोद में उठाकर नाचे शाहिद कपूर, प्रोमो देख झूमे फैंस
मनीषा रानी को गोद में उठाकर नाचे शाहिद कपूर, प्रोमो देख झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में गिना जाता है। हर किरदार में पूरी तरह डूब कर परफॉर्म करने वाले शाहिद अपनी भूमिकाओं के हिसाब से अक्सर अपना लुक भी बदलते रहते हैं। वही हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 9 फरवरी को तेरी बातों में उलझा जिया रिलीज हो चुकी है। इस सप्ताह शाहिद-कृति फिल्म का प्रमोशन करने झलक दिखला जा 11 के मंच पर आने वाले हैं। 

झलक दिखला जा का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है। प्रोमो में तेरी बातों में उलझा जिया के स्टार्स शो के प्रतियोगी एवं जज के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रियल लाइफ में शाहिद कपूर से मिलकर मनीषा रानी की खुशी सातवें आसमान पर है। शाहिद को देखकर मनीषा बोलती हैं कि गाना बजाओ ना यार। डांस करेंगे शाहिद कपूर बार-बार नहीं मिलेगा। 

वही शाहिद बोलते हैं कि मुझे आजतक ऐसी लड़की नहीं मिली, जो डायलॉग भी बोल सकती है। कॉमेडी भी कर सकती है। इस पर मनीषा बोलती हैं कि दीवाना भी बना सकती है। मनीषा रानी की बात सुनकर शाहिद ब्लश करने लगते हैं। वहीं कृति सेनन एवं मलाइका अरोड़ा हंस-हंस कर लोटपोट हो जाती हैं। झलक दिखला जा का प्रोमो देखकर यही लग रहा है कि आगामी एपिसोड में बहुत धमाल होने वाला है। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -