आज भी करीना की यादों में डूब जाते हैं शाहिद, जब सामने आता है यह सीन
आज भी करीना की यादों में डूब जाते हैं शाहिद, जब सामने आता है यह सीन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान को एक समय पर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों खुशनुमा मैरिज लाइफ बिताते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा है और दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी दो फिल्में साथ में की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों हे फिल्मे सुपरहिट रही थी. निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म जब वी मेट में दोनों को कास्ट किया था. अब हाल ही में अभिनेता शाहिद ने फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में खुलकर बात की है. इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हुई नजर आती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स के साथ देखने को मिलता है.

अभिनेता ने फिल्म के एक सीन को लेकर कहा कि मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी अगर देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में ही डाला जाएगा. ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है और मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था. वहीं इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था. मैं जहां इस इमोशन को फील नहीं कर पा रहा था. वहीं लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल करने का प्रयास कर रहा था. आगे वे कहते है कि मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. 

 

पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं

सलमान को पसंद नहीं कैटरीना उन्हें 'भाई जान' कहे, बल्कि सुनना चाहते हैं ये दो शब्द

Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी

पति निक जोनस संग कांस में यूँ जलवे बिखेरती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -