पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं
पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं
Share:

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर देखने में आता है कि दो फिल्में एक ही डेट पर रिलीज होती हैं लेकिन अब स्टार्स भी समझदार हो गए हैं. किसी फिल्म का बिजनेस प्रभावित न हो इसके मद्देनजर वे रिलीज डेट आगे पीछे खिसका देते हैं. वहीं अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड 24 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है औरउसी दिन विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी भी रिलीज की जाएगी. ऐसे में एक बार फिर दो फिल्में क्लैश गोगी. अब इसे लेकर अर्जुन ने कहा है कि अब क्लैश जैसे शब्दों का कोई मतलब नहीं होना चाहिए. 

हाल ही में राजधानी दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्जुन कपूर से पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनकी फिल्म के क्लैश को लेकर पूछा तो उन्होंने इस पर कहा कि, ''मुझे लगता है कि ये एक सेंसेशनल वर्ड है, क्लैश जैसा कुछ नहीं है आज कल.'' फिल्म का बिजनेस प्रभावित होने के सवाल पर अर्जुन बताते है कि ''आज कल क्या हो गया है ना, तीन-चार फिल्में साथ में लगी हुई हैं. ऑडियंस बहुत समझदार हो चुकी है, जो फिल्में देखना चाहती है, जाकर देखती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति भी जताई है और इसे हटाने का आदेश दिया है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि सेंसर बोर्ड ने इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में श्रीमद् भगवत गीता और कुरआन ए शरीफ वाले सीन को हटाकर इसे U/A सर्टिफिकेट प्रदान किया है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में डायरेक्टर ने कहा कि "फिल्म में गीता और कुरान के कुछ संदर्भ हैं और इसे टीजर में भी दिखाया गया है लेकिन जब हमने सेंसर बोर्ड के पास सर्टिफिकेशन के लिए फिल्म सबमिट की तो उन्होंने बताया कि ये संदर्भ थोड़े संवेदनशील नजर आते है. इसके बाद हमने उन सीन को हटा दिया. 

Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी

कांस के नए लुक्स में दीपिका ने दी सभी अभिनेत्रियों को मात, लगीं सबसे अलग

कान्स में कंगना ने दिखाया नया लुक, मर-मिटे फैंस

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -