अपनी अगली फिल्म में बॉक्सर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं शाहिद
अपनी अगली फिल्म में बॉक्सर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं शाहिद
Share:

अपनी फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर अब अपने नए प्रोजेक्ट्स पर कम करने जा रहे हैं. शाहिद को उनकी आखिरी फिल्म 'पद्मावत' के लिए काफी तारीफें मिली थी और उनके काम को भी सराहा गया था. फिलहाल शाहिद कपूर डायरेक्टर श्री नारायण की आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद वह अपनी एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे, जिसे राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करेंगे.

बताया जा रहा है कि राजा कृष्ण के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहिद कपूर मुक्केबाज की भूमिका में नज़र आ सकते हैं. शाहिद कपूर ने लिए एक बॉक्सर की भूमिका निभाना बड़ा ही नया एक्सपीरियंस होगा, क्योंकि इससे पहले शाहिद ने कभी कोई ऐसा रोल नहीं किया. डायरेक्टर राजा ने इस फिल्म की पुष्टि की है, लेकिन इसके अलावा फिल्म की और कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है. 

भारत में वैसे भी मुक्केबाज़ी पर बहुत ही कम फिल्में बनी है. ऐसे में शाहिद के द्वारा इस रोल को निभाना एक ट्रेंड सेट कर सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहिद ने बताया कि वह इस तरह खेल से जुड़ी फिल्में करना चाहते थे, लेकिन उन्हें कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं मिली. इस फिल्म में शाहिद उस मुक्केबाज़ का रोल निभाते नज़र आएंगे, जो जीवन की सभी कठिनाइयों और बाधाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

13 साल की उम्र में इस मशहूर एक्टर ने किया था पहला KISS

Video: एक विवाद से आज तक पछताते है अरिजीत...

'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -