'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान
'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान
Share:

हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीज़र लॉन्च किया गया जिसे अभी तक करोड़ों बार देखा जा चूका है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की कंट्रोवर्शियल ज़िन्दगी पर इस फिल्म को बनाया है. टीज़र लॉन्च के बाद राजकुमार की प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें उन्होंने बताया कि इस बायोपिक को बनाने में उन्हें अलग ही तरह का अनुभव हुआ. राजकुमार ने बताया कि यह फिल्म दूसरी बनाई गई फिल्मों से पूरी तरह अलग है, खासकर फिल्म की स्टोरीलाइन.

राजकुमार ने पहली बार कोई बायोपिक बनाई है, वो भी एक ऐसे अभिनेता की जिनका पास्ट हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहा और आज वे एक बेहद ही सफल अभिनेता हैं. इस फिल्म को बनाना राजकुमार के लिए वाकई एक चैलेंजिंग टास्क था. राजकुमार ने मीडिया को बताया कि, "बायोपिक पूरी तरह से एक अलग दैत्य है, क्योंकि आपका इस पर पूरा नियंत्रण नहीं होता. जब आप एक नई पटकथा लिखते हैं, जैसा और कहानियों में होता है, तो आपका इस पर पूरा नियंत्रण होता है. यह अपकी कहानी होती है. आप जैसा चाहे वैसा अपने किरदारों को मोड़ दे सकते हैं. बायोपिक के साथ ऐसा नहीं है."

राजकुमार ने आगे बताया कि हम कल्पना के आधार पर कभी भी इस फिल्म की कहानी नहीं लिख पाते. लेकिन संजय दत्त ने समय-समय पर आकर टीम को उनकी कहानी और किस्से सुनाए, जिससे उन्हें इस फिल्म की शूटिंग करने में बहुत मदद मिली. हिरानी ने बताया कि संजय दत्त के फैंस चाहते हैं कि वह संजू से जुड़े राज़ों को जान पाएं. फैंस जानना चाहते हैं कि ड्रग्स लेने के दौरान और जेल में रहने के दौरान संजू ने किस तरह से अपनी ज़िन्दगी को जिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रवीना को देखकर जंगली अवतार में नजर आई रेखा

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं कॉपी

कास्टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -