सत्संग में हुई थी शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात, शादी के लिए पत्नी ने रखी थी ऐसी शर्त

शाहिद कपूर की शादी को 7 साल पूरे हो चुके है। शाहिद ने वर्ष 2015 में दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से विवाह किया था। इस शादी से सभी हैरान रह गए थे क्योंकि शाहिद ने लव मैरिज छोड़ इंडस्ट्री के बाहर विवाह किया था। मीरा शाहिद से 12 वर्ष छोटी हैं और जब इनका विवाह हुआ था तब वो 21 वर्ष की थी। लेकिन अब दोनों के बीच जबरदस्त बांडिंग दिखाई देती है। दोनों दो बच्चों के माता पिता हैं।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात: दरअसल शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात एक सत्संग के बीच हुईं थी। शाहिद अपने पिता पंकज कपूर के साथ दिल्ली में होने वाले एक सत्संग में आया करते थे। इसी सत्संग में मीरा की फैमिली का भी आना जाना हुआ करता था और यहीं इन दोनों की मुलाकात हुई। दोनों की दोस्ती होने के उपरांत पंकज कपूर ने मीरा के पिता के सामने दोनों के विवाह का प्रस्ताव रखा था और इस तरह मीरा शाहिद की पत्नी बन गईं।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस न होने के बाद भी एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। खबरों का कहना है कि मीरा ने शाहिद से शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें  बोला गया था कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे विवाह करेंगी। अपने विवाह को लेकर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे।  मीरा राजपूर शाहिद से उम्र में 12 साल छोटी हैं जिसकी वजह से  उन्होंने पहली बार में शादी से मना कर दिया था। बाद में बहन के समझाने पर मीरा ने भी विवाह के लिए हां कर दिया। मीरा से पहले शाहिद का नाम करीना कपूर के साथ जुड़ा था।

'इश्क विश्क रिबाउंड' की टीम ने पूरा किया अपना पहला शेड्यूल

यूपी में ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक, अब प्रोड्यूसर ने दी सफाई

ड्रग केस में सजा काट रहे सुशांत के रूममेट को मिली जमानत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -