'इश्क विश्क रिबाउंड' की टीम ने पूरा किया अपना पहला शेड्यूल

इश्क विश्क रिबाउंड के फ्लोर पर जाने की घोषणा ने फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को उत्साहित कर चुके है! इस जेन-जेड टेक ऑन लव में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल लीड रोल में दिखाई देने वाला है, हमें यादों में ले जाते हुए , फिल्म ने इंटरनेट पर कुछ प्रमुख पुराने बातों को भी जन्म दे दिया है, जिसमें मीम्स वायरल होने लग गए है। 

बता दें कि मूवी की शूटिंग इस वर्ष जून में देहरादून में शुरू हुई थी और सभी चार कलाकारों के मध्य की केमिस्ट्री के साथ सभी का ध्यान खींच लिया था । फिल्म की एक BTS तस्वीर इंटरनेट पर धूम हंगामा मचा दिया है और प्रशंसक इस बारे में बात कर रहे हैं कि तस्वीर कैसी दिखती है जैसे की वे पहले से ही शानदार केमिस्ट्री साझा शेयर कर चुके है। अब, प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने के लिए और भी कारण है क्योंकि फिल्म ने देहरादून में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर चुके है।

रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल अभिनीत इश्क विश्क रिबाउंड, आज के प्यार का एक समकालीन जेन-जेड संस्करण कहा जा रहा है। निपुण अविनाश धर्माधिकारी निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी कर रहे है और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित बैनर टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के तहत किया जा रहा है।

यूपी में ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक, अब प्रोड्यूसर ने दी सफाई

ड्रग केस में सजा काट रहे सुशांत के रूममेट को मिली जमानत

मौत के 35 साल बाद किशोर कुमार को लेकर खुला बड़ा राज, मधुबाला से शादी के बाद...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -