चैट शो के दौरान शाहिद ने क़बूले कई राज
चैट शो के दौरान शाहिद ने क़बूले कई राज
Share:

जहां एक समय करण जौहर अपने शो 'कॉफ़ी विथ करण' में सारे स्टार सकलेब्रिटी के साथ बैठकर उनकी लाइफ और करियर से जुड़ी बातों को साझा करते हुए दिखाई देते थे. वैसे ही आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने शो 'BFFs With Vogue' में बॉलीवुड के कलाकारों के साथ अपने विचारों को साझा करते हुए नज़र आ रही हैं. इस शो के पिछले एपिसोड में जहां राधिका आप्टे और राजकुमार राव नज़र आए थे, वहीं इस बार बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश और हैपनिंग कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने इस चैट शो में अपना रंग भरा.

हाल ही में जारी हुए 'BFFs With Vogue' के नए प्रोमों में इस कपल को देखा गया, जिसमें दोनों की बीच की केमिस्ट्री साफ़ नज़र आ रही थी. इस एपिसोड को शनिवार की रात 8 बजे कलर्स इंफिनिटी पर टेलीकास्ट किया जायेगा, जिसमें यह कपल एक दूसरे के राज़ खोलते नज़र आएंगे. मीरा राजपूत से पहले शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से जुड़ चूका है, जैसे करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन. नेहा धूपिया के इस शो में शाहिद ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कई सीक्रेट्स को शेयर किया.

नेहा ने शाहिद से पूछा, क्या किसी इंसान ने उनके साथ प्यार में चीट किया है? बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में शाहिद ने बग़ैंर किसी का नाम लिए कहा, "मैं एक के बारे में श्योर हूं. दूसरे के बारे में मुझे संदेह है." इसी टॉपिक को आगे बढ़ाते हुए नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्होंने अपनी किसी गर्लफ्रेंड को चीट किया है? शाहिद बोले, "मैं उनका नाम नहीं ले सकता." प्रोमो में मीरा को शाहिद के हर सवाल पर चुटकी लेते दिखाया गया है और उन्होंने कहा कि, शाहिद पार्टीज़ में बहुत बोर होते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी की आवाज को ख़राब कहकर इस अभिनेता ने किया था उन्हें रिजेक्ट

जब रानी के रूम से अर्धनग्न हालत में निकले थे गोविंदा

बंजी जंपिंग करते नीचे गिरीं पूर्व मिस वर्ल्ड..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -