जब रानी के रूम से अर्धनग्न हालत में निकले थे गोविंदा
जब रानी के रूम से अर्धनग्न हालत में निकले थे गोविंदा
Share:

कई बॉलीवुड कलाकारों के बीच अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं, जो आज के ज़माने में बहुत आम भी है. हर दिन किसी नए एक्टर के साथ किसी अभिनेत्री का नाम जोड़ दिया जाता है. आज रानी मुख़र्जी के 40 वे बर्थडे पर जानते हैं उनके लव अफेयर के बारे में. रानी के करियर के शुरूआती दिनों में सभी लोग रानी और गोविंदा के लव अफेयर से अनजान थे, लेकिन समय के साथ-साथ सभी को इस बात का पता चल गया. साल 2002 में आई बॉलीवुड मूवी 'हद कर दी आपने' में रानी और गोविंदा ने साथ में काम किया था, तभी से इनकी अफेयर की खबरें चर्चा में थी.

पहली बार सेट पर गोविंदा से मिलकर रानी काफी इम्प्रेस हुई और इसके बाद वह गोविंदा को प्यार करने से नहीं रोक पाई. गोविंदा भी रानी की ज़रूरतों को चोरी-छिपे पूरा करने लगे और रोमांस शुरू हो गया. उस दौरान गोविंदा ने रानी को डायमंड नेकलेस से लेकर महंगी कार तक गिफ्ट की थी. एक दिन गोविंदा रानी के घर पर थे, तभी अचानक एक फोटोग्राफर वहां आ गया. डोरबेल बजाने के बाद अंदर से गोविंदा अर्धनग्न हालत में हड़बड़ाते हुए बहार निकले, बस तभी से यह खबर आग की तरह सब दूर फ़ैल गयी.

जब इस बात का पता गोविंदा की पत्नी सुनीता को हुआ, तो उन्होंने तुरंत रानी को छोड़ने को कहा और कभी न मिलने को कहा. लेकिन गोविंदा ने सुनीता की एक न सुनी और वह रानी से शादी का मन बना चुके थे. गोविंदा ने सुनीता को तलाक देने की ठान ली थी. इस पड़ाव पर आकर गोविंदा यह सोचकर ज़रा थम गए, क्योंकि गोविंदा की आधी से ज्यादा प्रॉपर्टी उनकी पत्नी के नाम है. तलाक की शर्तों के मुताबिक बच्चों को माँ के साथ रहना था. बस इसी वजह से गोविंदा ने रानी से दूरी बनाना ही बेहतर समझा और एक बार फिर बॉलीवुड की एक और लव स्टोरी अधूरी ही रह गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंजी जंपिंग करते नीचे गिरीं पूर्व मिस वर्ल्ड..

इंस्टाग्राम ने दिया विराट को 'Most Engaged Account' का अवॉर्ड

अपनी कमियों के बारे में इस वेब सीरीज में बताएंगी स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -