बंजी जंपिंग करते नीचे गिरीं पूर्व मिस वर्ल्ड..
बंजी जंपिंग करते नीचे गिरीं पूर्व मिस वर्ल्ड..
Share:

साल 2006 में मिस वर्ल्ड इंडिया का ख़िताब जीत चुकी नताशा सूरी के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया. दरअसल, नताशा को इंडोनेशिया में एक लग्जरी ब्रैंड स्टोर की ओपनिंग में चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया था जहाँ उन्होंने रिबन काटना था. रिबन काटने के बाद वो अपने खाली समय में स्पोर्ट्स एक्टिविटी देखने पहुँच गयी जहाँ पर कई तरह की एक्टिविटी की जा रही थी. स्पोर्ट्स एक्टिविटी में नताशा भी हिस्सा लेने पहुंची जहाँ पर वो बंजी जम्पिंग कर रही थी. इसी दौरान नताशा की रस्सी टूट गयी और संतुलन बिगड़ने से वो नीचे जा गिरी.

हालाँकि नताशा ने ऊपर से जम्प मार दी और खुद पानी में जा गिरी जिससे उन्हें ज्यादा गंभीर चोट तो नहीं आयी लेकिन उनका सिर सीधे पानी में जा कर लगा जिससे थोड़ी घायल हो गयी. पानी से निकालकर तुरंत ही उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया. नताशा को 24 घंटे के लिए खास देख रेख में रखा गया. इस पर डॉक्टर ने कहा है जैसे ही वो खतरे से बाहर आती हैं उन्हें तुरंत छोड़ दिया जाएगा.

नताशा के बारे में बात दें तो उन्होंने कई वेब सीरीज़ की हैं जिनमे उन्हें आखिरी बार 'इनसाइड एज' में देखा गया था. वहीँ नताशा सूरी एक बॉलीवुड फिल्म ‘बा बा ब्लैक शिप’ में भी काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं इन्होने मॉडलिंग में अच्छा खासा नाम कमाया है और करीब 600 से भी ज्यादा फैशन शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. फ़िलहाल हम भी उम्मीद करते हैं वो जल्दी ही ठीक हो जाए और अपने काम पर वापस आ जाए. फैंस की दुआएं नताशा के साथ हमेशा ही हैं.

इंस्टाग्राम ने दिया विराट को 'Most Engaged Account' का अवॉर्ड

अपनी कमियों के बारे में इस वेब सीरीज में बताएंगी स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -