यूट्यूब पर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का म्यूजिक लॉन्च
यूट्यूब पर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का म्यूजिक लॉन्च
Share:

बुधवार सुबह 9 बजे सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काला' का म्यूजिक रिलीज किया गया .इस फिल्म का म्यूजिक वंडरबार फिल्म्स ने तैयार किया है वैसे तो फिल्म के तमिल वर्ज़न में कुल 9 गाने है पर अन्य भाषाओँ में इसके 8 गाने ही लॉच होंगे. फिल्म के इस गाने को तमिल भाषा में ही वंडरबार फिल्म्स के ऑफिशियल यू टयूब चैनल पर अपलोड कर रिलीज किया गया है. 

सुपरस्टार रजनीकांत की यह फिल्म 7 जून  को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जाएगी. पहले इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज किया जाना था पर किसी कारण से इसकी रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई थी. इस फिल्म के एक गाने सेमा वेह्टु को 1 मई को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था जिसे अब तक 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. म्यूजिक लांच के बाद इस गाने को मिलते-जुलते रिस्पॉन्स के साथ अभी भी यह ट्रेडिंग पर है. 

बता दे कि इस फिल्म को धनुष प्रोड्यूसर कर रहे है इसका म्यूजिक संतोष नारायण के द्वारा तैयार किया गया है, इस फिल्म के म्यूजिक को प्रमोट करने के लिए बुधवार शाम को मेकर्स ने चेन्नई में गानों के कंपोजर संतोष नारायण का एक लाइव इवेंट भी आयोजित किया है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 2 करोड़ 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे अब तक यूट्यूब पर देखा है.

रजनीकांत और मुख्यमंत्री के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

'काला' का नया गाना हुआ रिलीज़, सुनकर बोल उठेंगे...वाह!

40 दिन रजनीकांत करेंगे इस नई फिल्म की शूटिंग और लेंगे इतनी फीस

बड़ी फिल्मों की पहली पसंद बन रही 'अप्रेल' की ये तारीख

इस दिन होगा फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -