पांच सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आएगी सुहाना, किंग खान
पांच सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आएगी सुहाना, किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है.

बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आ रही खबरों को खारिज़ कर दिया है. किंग खान ने यह एेलान कर दिया है कि सुहाना अगले पांच सालों तक फिल्मों में नहीं आएगी. मतलब वो बॉलीवुड में इतनी जल्दी डेब्यू नहीं करने वाली हैं.

जी हां बता दे कि, सुहाना को पिछले दिनों फोटोग्राफर्स ने जब बिना बॉडीगार्ड के एक लिफ्ट के पास देखा, तो लगातार तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी. सुहाना उस दौरान काफी असहज महसूस कर रही थीं. शाहरुख़ खान ने भी ऐसी बात पर चिंता जताई थी लेकिन बच्चों को कोई शिकायत नहीं है. ईद के दौरान शाहरुख जब मीडिया से मिले थे तो कहा था कि बच्चों के एक दो फोटो लेकर उन्हें जाने दिया करें क्योंकि उन्हें इन सब की उतनी आदत नहीं है.

 

राजामौली ने श्रीदेवी को कहा, Sorry

रणवीर व प्रभास प्रभावशाली युवा भारतीयों में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -