राजामौली ने श्रीदेवी को कहा, Sorry
राजामौली ने श्रीदेवी को कहा, Sorry
Share:

'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' को रिलीज़ हुए भले ही समय हो गया हो लेकिन उससे जुड़ी बातों में लोगों की दिलचस्पी आज भी बनी हुई है. बता दे कि, 'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों में राम्या कृष्णन ने शिवगामी देवी का किरदार निभाया है. अपने दमदार रोल से उन्होंने न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों की वाहवाही बटोरी. आपको जानकर हैरानी होगी कि राम्या से पहले यह रोल बॉलीवुड की 'हवा-हवाई' एक्ट्रेस श्रीदेवी को ऑफर हुआ था. पहले ऐसी खबरें आई थी कि 'बाहुबली' के मेकर्स ने श्रीदेवी की 'मांगों' से परेशान होकर, उनकी जगह राम्या को कास्ट करने का फैसला लिया था. इन बातों को जानकर श्रीदेवी को धक्का लगा था.

हाल ही में श्रीदेवी ने एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे राजामौली के इंटरव्यू के बाद काफी झटका लगा और इससे चोट पहुंची हैं. राजामौली बेहद शांत स्वभाव के सम्मानित व्यक्ति हैं. मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुश थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी, इससे मुझे शॉक लगा." बताते चलें कि, राजामौली ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी की मांगों के बारे में बयान दिया था. कथित तौर पर ऐसा कहा गया था कि शिवगामी के रोल के लिए श्रीदेवी ने 6 करोड़ रुपयों की मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने हैदराबाद से आने जाने के लिए बिजनेस क्लास की पांच टिकट, शूटिंग के दौरान हैदराबाद के सबसे बड़े होटल में ठहरने के लिए पांच बिजनेस सुइट की डिमांड की थी.

जिसके बाद अब राजामौली ने अपनी बात पर खेद जताते हुए कहा है कि उन्हें वह जानकारी पब्लिक प्लैटफॉर्म पर शेयर नहीं करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा, 'किसकी बात पर यकीन करना है और किसकी बात पर नहीं यह जनता तय करेगी लेकिन मुझे उन जानकारियों को पब्लिक प्लैटफॉर्म पर शेयर नहीं करना चाहिए था. वह एक भूल थी और मुझे उसका पछतावा है.'

'एबीसीडी-3' पर भी रहेगी प्रभु की माया...

‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -