शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम
Share:

शाहरुख खान की नवीनतम ब्लॉकबस्टर, "जवान" ने अपने शुरुआती दिन में धूम मचा दी, भारत में 75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की और वैश्विक स्तर पर 54 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर इसकी कुल कमाई 129 करोड़ रुपये हो गई। हालाँकि, जैसे-जैसे दूसरा दिन बीतता गया, संख्या में गिरावट देखी जा रही है।

दूसरा दिन पहले दिन से मैच के लिए संघर्ष करता है

"जवान" से शुरुआती दिन की सफलता बरकरार रखने की काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह कम हो गई है। दूसरे दिन, भारत में फिल्म ने कथित तौर पर लगभग 52 करोड़ की कमाई की, जिसमें लगभग 46 से 47 करोड़ हिंदी संस्करण से और शेष तमिल और तेलुगु भाषाओं से थे।

ग्लोबल ग्रॉस $200 मिलियन का आंकड़ा पार कर गया

व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने ट्विटर पर वैश्विक बॉक्स ऑफिस जीत को साझा करते हुए घोषणा की कि "जवान" ने केवल दो दिनों में 200 मिलियन डॉलर की कमाई का प्रभावशाली मील का पत्थर पार कर लिया है। उन्होंने ट्वीट किया, '#जवान ने 2 दिनों में WW बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई पार कर ली है।'

एक सशक्त सप्ताहांत के लिए आशावाद

दूसरे दिन की गिरावट के बावजूद, उद्योग के अंदरूनी सूत्र सप्ताहांत में "जवान" के बड़े पैमाने पर प्रदर्शन को लेकर आशावादी बने हुए हैं। फिल्म के स्टार शाहरुख खान ने ट्विटर पर प्रशंसकों को उनके जबरदस्त समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "#जवान के लिए आपके सभी प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद!! सुरक्षित और खुश रहें... कृपया फिल्मों में आनंद लेते हुए आप सभी की तस्वीरें और वीडियो भेजते रहें... और मैं जल्द ही सभी को देखने के लिए वापस आऊंगा।" उन्हें! तब तक... सिनेमाघरों में जवान के साथ पार्टी करें!! ढेर सारा प्यार और आभार!"

प्रशंसकों को विशेष धन्यवाद

फिल्म की रिलीज के दिन, शाहरुख खान ने अपने समर्पित प्रशंसक क्लबों की भी सराहना की, जिन्होंने "जवान" का समर्थन करने के लिए आगे बढ़कर काम किया। उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "वाह, मुझे समय निकालना होगा और प्रत्येक फैन क्लब और आप सभी को धन्यवाद देना होगा जो सिनेमाघरों में और यहां तक ​​कि बाहर भी इतनी खुशी से आए हैं। बहुत अभिभूत हूं, जैसे ही मुझे मेरा मिलेगा मैं निश्चित रूप से आवश्यक कदम उठाऊंगा।" एक-दो दिन में सांस वापस आ जाएगी। उफ्फ!! #जवान से प्यार करने के लिए लव यू।'

तारकीय कलाकार और कैमियो

"जवान" में विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त जैसे कई सितारे शामिल हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक गोडबोले, संजीता चटर्जी और लहर खान भी हैं।

निष्कर्ष के तौर पर, भले ही "जवान" के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस नंबरों में थोड़ी गिरावट देखी गई हो, फिर भी यह एक सफल प्रदर्शन का वादा करती है, प्रशंसकों को सप्ताहांत में इसके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है। अपने समर्थकों के प्रति शाहरुख खान की हार्दिक कृतज्ञता फिल्म की बॉक्स ऑफिस प्रसिद्धि की यात्रा में एक व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -