बैली डांस सीख रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
बैली डांस सीख रहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खौफ लगातार बना हुआ है और इसी के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है. इस समय सबकुछ बंद है और लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं. इन सभी के बीच कई सेलेब्स हैं जो कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इन्ही में सेलेब्स के बच्चे भी शामिल हैं. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इन सभी के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान घर पर बैठकर सिर्फ अपनी हॉबी फॉलो नहीं कर रहीं. जी हां, दरअसल सुहाना खान ने घर पर ही अपनी बैली डांस लेनी शुरू कर दी है.

मिली खबर के मुताबिक लॉकडाउन के चलते सुहाना वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी क्‍लास लेनी शुरू कर दी है. जी दरअसल सुहाना इन दिनों मुंबई की डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्‍लासेज ले रही हैं. यहीं संजना ने एक तस्‍वीर शेयर कर दी है, जिसमें वह सुहाना के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं स्‍क्रीनशॉर्ट में संजय जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि सुहाना मुस्‍कुराते हुए दिख रही हैं. जी दरअसल संजना मुंबई की प्रसिद्ध बैली डांसर ट्रेनर हैं और सुहाना के अलावा शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं.

वैसे अब ऐसा लग रहा है कि सुहाना इन दिनों घर में रहकर खुद को काफी बिजी रखे हुए हैं. बीते दिनों ही उन्‍होंने और उनकी मां गौरी खान ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं. उन्हें शेयर कर गौरी ने लिखा था कि वह अपनी बेटी से मेकअप करने के तरीके सीख रही हैं. आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है और अब तक उनके लाखो फॉलोवर्स हो चुके हैं.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

पटाखे जलाने वालों पर भड़ककर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने याद दिलाई शादी

सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -