सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर
सामने आया 'मैं मुलायम सिंह यादव' का टीजर
Share:

हाल ही में बॉलीवुड में काम ठप्प हुआ पड़ा है इस बारे में तो आप सभी को जानकारी होगी है. वैसे बॉलीवुड में बीते एक लंबे समय से बायोपिक फिल्मों को चलन चल रहा है और खासकर राजनेताओं के जीवन पर आधारित फिल्में काफी पेश की जा रही हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी.रामा राव और तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर फिल्म फैंस से रूबरू हो रही है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार ऐसे राजनेता के जीवन परआधारित फिल्म बनने में एक नेता का नाम और शामिल हो गया है. खबर है कि जिस पर अब फिल्म बनने जा रही है वह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव. जी हाँ और फिल्म इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस फिल्म का नाम मैं मुलायम सिंह यादव है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जी दरअसल ये टीजर बहुत ही दमदार है और इसी के साथ ही ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. इस टीजर की शुरुआत श्री कृष्ण के एक उपदेश से होती है कि ''अगर तुम उस चीज के लिए नहीं लड़ सकते हो जो तुम चाहते हो तो जो तुम खो चुके हो उसके लिए मत रो.''

मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित होने वाली है. वहीं टीजर की शुरुआत में ही एक पहलवान की एंट्री होती है जो अखाड़े में एक एक कर सभी को धूल चटाता है. आप सभी जानते ही होंगे सभी को पता है मुलायम सिंह यादव पहलवान रह चुके हैं और फिल्म के टीजर में उसी को मुख्यता से दिखाया गया है. वहीं टीजर में कोई डायलॉग तो सुनाई नहीं पड़ता है लेकिन बैकग्राउंड में रजा मुराद का वॉयस ओवर लगातार माहौल बनाता रहता है. वैसे इस फिल्म में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, सुप्रिया कर्णिक, सयाजी शिंदे, सना अमीन शेख, जरीना वहाब जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन

इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखकर डरी दीया मिर्जा, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -