बॉलीवुड के बाद साउथ में धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, नयनतारा और प्रियामणि के साथ आएंगे नजर

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान की पाइपलाइन में कई सारी मूवीज हैं जिनमें से एक टॉलीवुड निर्देशक एटली कुमार के साथ आने वाली एक्शन ड्रामा मूवी है। मूवी को लेकर कई प्रकार की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। मूवी में शाहरुख का साथ देने के लिए नयनतारा तथा प्रियामणि जैसी अभिनेत्री दिखाई देगी। फिल्म का नाम भले ही निर्धारित नहीं किया गया है मगर फिल्म की शूटिंग आरम्भ हो गई है। 

वही अब फिल्म की स्टोरी को लेकर एक नई बात सामने आ रही है। जानकारी हैं कि फिल्म में शाहरुख खान की भूमिका मशहूर स्पैनिश ड्रामा वेब सीरीज मनी हाइस्ट के प्रोफेसर मतलब कि अल्वारो मोर्ते से प्रेरित होगा। इस मूवी में एक बैंक रॉबरी बताई जाएगी जिसे शाहरुख खान लीड करेंगे। मूवी में शाहरुख डबल किरदार निभाएंगे। खबरें हैं कि मूवी में शाहरुख एक पुलिस वाले तथा एक क्रिमिनल का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

बता दे कि फिल्म की कहानी लिख ली गई है तथा उसमें से थोड़ा भाग मनी हाइस्ट से प्रभावित होने की खबरें हैं। इस विशेष भाग को शूट करने में बहुत सतर्कता बरती गई है। इस आगामी थ्रिलर मूवी में शाहरुख एक टॉप इंडियन एजेंसी के एक इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर तथा क्रिमिनल का किरदार निभाएंगे। मूवी में नयनतारा, शाहरुख और प्रियामणि के अतिरिक्त भी कई बड़े नाम सम्मिलित हैं। इनमें सुनील ग्रोवर तथा सान्या मल्होत्रा का नाम सम्मिलित है। खबरें ऐसी भी हैं कि मूवी का संगीत ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान देंगे।

इस मशहूर अभिनेत्री के घर पर अचानक आ घुसे 15 लोग, और शुरू कर दी लोगों की पिटाई

सलमान-अक्षय समेत 38 फिल्मी स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

संजय दत्त की बेटी को शख्स ने इंस्टाग्राम पर किया प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब की हर कोई कर रहा है तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -