ट्रेजिडी 'किंग' से मिलने पहुंचे रोमांस के 'किंग'
ट्रेजिडी 'किंग' से मिलने पहुंचे रोमांस के 'किंग'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के बारे में जिन्हे की कुछ समय पहले ही खराब स्वास्थ्य के चलते हॉस्पिटल से छुट्टी मिली थी. दिलीप कुमार अब पहले से ठीक है तथा घर पर आराम कर रहे है. उनके खराब स्वास्थ्य के चलते उनके चाहने वालो की भी दिलो की धड़कने बढ़ गई थी लेकिन अब सब ठीक हो गया है. अब पता चला है की अभिनेता दिलीप कुमार से मिलने के लिए किंग खान शाहरुख़ खान अचानक ही उनके घर पर आ धमके.

जी हां बता दे कि, शाहरुख़ खान से मिलकर दिलीप कुमार व सायरा बानो भी बहुत खुश हुई. दरअसल, दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई औलाद नहीं है, लेकिन बॉलीवुड के किंग 'शाहरुख' को वह अपना मुंह बोला बेटा मानते हैं. ऐसे में दिलीप साहब की खैरियत जानने के लिए शाहरुख दिलीप जी के घर गए. घर में आराम कर रहे दिलीप कुमार से मिलते हुए शाहरुख की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से सायरा बाने ने शाहरुख और दिलीप की कुछ फोटो शेयर की.

इसमें शाहरुख और दिलीप कुमार की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. अभिनेता दिलीप कुमार को पिछले ही दिनों डिहाइड्रेशन की शिकायत के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. कुछ दिन पहले ही उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो का कहना है कि गुर्दे संबंधी समस्याओं से पीड़ित उनके पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का स्वस्थ होना चमत्कार है. सायरा का कहना है कि उनका अचानक बीमार होना किसी बुरे सपने जैसा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -